किरर घाट अवरूद्ध सड़क मार्ग जल्द चालू हो नही तो होगा धरना प्रदर्शन

किरर घाट अवरूद्ध सड़क मार्ग जल्द चालू हो नही तो होगा धरना प्रदर्शन 

*मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन*


अनूपपुर/पुष्पराजगढ़

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी लीला टोला ने शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री म०प्र० शासन भोपाल को द्वारा अनुविभागीय दण्डाधिकारी महोदय पुष्पराजगढ़ जिला अनूपपुर (म0प्र0) को एक ज्ञापन देकर  किरर घाट का अवरूद्ध मार्ग त्वरित चालू कराया जाने की मांग की हैं।

पुष्पराजगढ़ से जिला मुख्यालय अनूपपुर शहडोल रीवा को जोड़ने वाली प्रमुख मार्ग किरर घाट पर वाटरशेट से बना चेक डैम के घटिया निर्माण से वर्षा से दिनांक 08 जुलाई 2021की रात 8 बजे लगभग चेकडेम से पानी की निकासी नाली पर्याप्त न होने के कारण चेकडेम अचानक फूट गया फूटने से संग्रहित जल के तीव्र प्रवाह के कारण किरर घाट को तोड़ा है। पहाड़ के पत्थर गिर जाने से तथा मार्ग टूट जाने से आज दिनांक तक आस्थायी मार्ग चालू नहीं किया गया है।


1. यह है कि पुष्पराजगढ़ से जैतहरी अनूपपुर की दूरी लगभग 50 कि०मी० की दूरी तय करके जिला मुख्यालय जाना पड़ता है। दिनांक 18/07/2021 को जैतहरी मार्ग पर बस पलट जाने से एक व्यक्ति की मृत्यू हो चुका है। 

2. यह है कि वर्षा के कारण बस का किराया भी इस मालिक बढ़ा दिये है जनता की शोषण हो रहा है। 

3. यह है कि पटना करपा सरई मार्ग का निर्माण कार्य कराया जाये।

अत: श्रीमान अनुविभागीय दण्डाधिकारी (आई.ए.एस.) पुष्पराजगढ़ से विनम्र अनुरोध है कि पुष्पराजगढ़ जिला मुख्यालय अनूपपुर म०प्र० मार्ग अतिशीघ्र चालू किया जाये अन्यथा कांग्रेस पार्टी दिनांक 29 जुलाई 2021 दिन गुरुवार समय 11:00 बजे दिन से करौंदी तिराहा में धरना प्रदर्शन किया जायेगा सूचना वास्ते कार्यवाही सादर सम्प्रेषित है। सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget