खबर के बाद प्रशासन का चला डंडा आनाधिकृत व्यक्ति के प्रवेश पर लगी रोक

खबर के बाद प्रशासन का चला डंडा आनाधिकृत व्यक्ति के प्रवेश पर लगी रोक

*कर्मचारियों की लगी ड्यूटी वैक्सीन सेंटर में शिकायत मिलने पर होगी कड़ी कार्यवाही*


अनूपपुर/राजनगर

जिले के राजनगर वैक्सीन सेंटर में भाजपा का कब्जा और भाजपा के लोग वैक्सीन टोकन बांटने के मामले में दबंग पब्लिक प्रवक्ता ने खबर का प्रकाशन किया था खबर के बाद जिला प्रशासन ने मीडिया खबरों को गंभीरता से लेते हुए जांच हुई जिसमें जो आरोप लगे थे वो सच निकला और प्रशासन हरकत में आया और राजनगर वैक्सीनेशन सेंटर से गैर- सरकारी लोगों को बाहर का रास्ता दिखलाते हुए कर्मचारियों की तैनाती कर दी है।  कलेक्टर सोनिया मीणा के निर्देशानुसार कोतमा एसडीएम ऋषि सिंघई  के आदेशानुसार सीएमओ द्वारा जारी पत्र में उल्लेखित नामों के अतिरिक्त किसी भी गैर - संबधित व्यक्ति के वैक्सीनेशन सेंटर में प्रवेश को रोकने के लिये स्पष्ट किया गया है कि शिकायत मिलने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

*क्या हुआ आदेश*

नगर परिषद वनगवां मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने 21 जुलाई को एक पत्र जारी करते हुए अनुविभागीय दंडाधिकारी महोदय के पत्र क्रमांक 1653  अनुविभागीय अधिकारी/कोविड़/2020 दिनांक 20 जुलाई 2020 के आदेशानुसार वैक्सीन सेंटर की व्यवस्था सुचारु रूप से चलाने हेतु 22 जुलाई के बाद के वैक्सिनेशन पर निम्न 10 कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाती हैं आदेश के बाद ड्यूटी पर कार्यरत सभी 10 कर्मचारी समय से सेंटर में पहुँचकर अपना दायित्व पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निर्वहन करेंगे अगर कोई भी गड़बड़ी हुई या किसी भी कर्मचारी के लापरवाही की शिकायत मिली तो उस पर ठोस कार्यवाही की जाएगी।

*अन्य लोगो पर लगा प्रतिबंध*

वैक्सिनेशन करने, करवाने वाले के एवं नगर परिषद के 10 कर्मचारियों के अलावा कोई भी व्यक्ति जिसका सम्बन्ध वैक्सीन सेंटर से नही होगा ऐसे लोगो को पूरी तरह वैक्सीन सेंटर के अंदर जाने की अनुमति नही होगी अगर उसके बाद भी कोई व्यक्ति आदेश की अवहेलना करता है तो उस पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। अब भाजपा वाले वोट बैंक की राजनीति कैसे करेंगे। राजनैतिक पार्टी भाजपा अपने पैरों में कुल्हाड़ी खुद मार बैठे।

*टोकन का कोई जिक्र नही*

यह आदेश के बाद कल वैक्सीन लगवाने वालो को यह समझ मे नही आ रहा है कि पंजीयन ऑनलाइन होगा या पहले की भांति ऑफलाइन अगर टोकन बटेंगे तो किसके द्वारा टोकन बांटा जाएगा। क्यू कि अभी तक टोकन के माध्यम से ही वैक्सीन लगवाए जाने की व्यवस्था की गई थी।

*भाजपा की चलेगी या प्रशासन की*

कल वैक्सीन सेंटर में प्रशासन के आदेश के बाद कल का नजारा देखने लायक होगा भाजपा के लोग जो सोमवार को वैक्सीन सेंटर में जबरदस्ती घुसकर दादागिरी से मनमाने तरीक़े से टोकन बांट रहे थे उस पर प्रशासन ने पूरी तरह रोक लगा दी हैं अब प्रशासन के आदेश वाला डंडा चलेगा की भाजपा वालो की जबरदस्ती वाली दादागिरी, कल सुबह सब कुछ साफ हो जाएगी। 

*पहले भी था नियम*

इससे पहले भी वैक्सीन सेंटर में वालेंटियर, स्वास्थ्य विभाग और नगर परिषद के कर्मचारियों वैक्सीन लगवाने वाले को ही प्रवेश देने के नियम थे मगर उसके बाद भी राजनैतिक दल, नेता, और वैक्सीन टोकन के दलालो को भीड़ बनी रहती थी अब देखना है कि यह  नए आदेश का पालन कितने दिनों तक होता हैं।


Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget