वैक्सीनेशन सेंटर में भाजपा का कब्जा, 50 रुपये लेकर बांट रहे हैं टोकन?

वैक्सीनेशन सेंटर में भाजपा का कब्जा, 50 रुपये लेकर बांट रहे हैं टोकन?

*नगर परिषद के कर्मचारी, वालेंटियर कम पड़ गए कि सीएमओ को भाजपा कार्यकर्ताओं की लगानी पड़ी ड्यूटी*


अनूपपुर/राजनगर

नगर परिषद बनगवां वैक्सीनेशन सेंटर शुरू से ही विवादों में घिरा रहा है जब वैक्सीनेशन सेंटर की शुरुआत हुई तो वहां लगे कर्मचारियों को यह कहकर हटा दिया की यह लोग कांग्रेसी हैं उसके बाद फिर सीएमओ को बोलकर बीजेपी के लोगों ने अपना सिक्का जमाने के लिए बीजेपी के लोगो की वैक्सीन सेंटर में ड्यूटी लगा दिया है  जिसका परिणाम यह हुआ कि उनके द्वारा आए दिन लोगों से झगड़ा करना अपनी मर्जी से मनमाना तरीके से टोकन बांट रहे है कोविड़ नियमो की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं न मास्क है न सोशल डिस्टेंस जो कि फ़ोटो में साफ साफ दिख रहा है और सूत्रों से यह जानकारी भी आ रही हैं कि कुछ लोगो को टोकन  50 में बेचा गया हैं। और आज दिनांक 19 जुलाई को मंडल अध्यक्ष बीजेपी राजनगर राजेश कलसा द्वारा स्वयं वोट बैंक के लिए स्वयं टोकन बांटना चालू कर दिया जो कि जनता में जन चर्चा बन गया कि यह तो वोट बैंक की तैयारी कर रहे हैं आखिर राजेश कलसा जो कि मंडल अध्यक्ष हैं जब नगर परिषद का बेरोजगारों का मामला आया तो कौन से बिल में घुसे हुए थे लोग बता रहे है कि वैक्सीन सेंटर पर पूरी तरह बीजेपी ने कब्जा कर लिया है। वैक्सीन सेंटर में टोकन बांटने का अधिकार भाजपा वालो को किसने दिया ये सीएमओ बताये बहुत ही जल्द पूरे मध्यप्रदेश में नगर परिषद के चुनाव होने हैं इस कारण से भाजपा के लोग वोट बैंक बनाने के लिए वैक्सीन सेंटर में भीड़ इकठ्ठा करके समाज सेवा का कार्य कर रहे हैं इसके पहले भी वैक्सीन सेंटर था मगर सभी लोग लापता थे चुनाव नजदीक आते ही बरसाती मेढ़क की तरह बाहर निकलकर टरटारने लगे हैं। अब जाके जनता की सुध आयी जनता भी सब समझ रही हैं कि कौन समाज सेवक हैं। फर्जी भर्ती मामले में पहले से ही भाजपा कटघरे में खड़ी है। और आज समाज सेवा जुनून सवार है। भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारी किसके आदेश से वैक्सीन सेंटर के अंदर गए और टोकन बांट दिए पार्टी का आदेश था या अधिकारियों का ये तो बताना ही पड़ेगा बिना किसी आदेश के गए है तो इनके ऊपर पार्टी और पुलिस दोनों कार्यवाही करे। ऐसे कार्यकर्ता जो अपनी मर्जी से कार्य करते हैं वो लोग पार्टी के लिये बदनुमा दाग साबित होते हैं।अभी कुछ दिन पहले वैक्सीन सेंटर में नगर परिषद के लोग महिला वालेंटियर को वैक्सीन सेंटर से भगा दिया गया था कि हमे अब वालेंटियर की जरूरत नही हैं अब भाजपा के लोगो की ड्यूटी लगाकर सीएमओ साहब क्या समझाना चाह रहे है अगर सीएमओ की बिना मर्जी के भाजपा कार्यकर्ता वैक्सीन जबरदस्ती कार्य कर रहे तो इनकी शिकायत सीएमओ साहब को अपने उच्च अधिकारियों से या थाने में करनी चाहिए। मगर भाजपा के दबदबा के आगे सीएमओ साहब की नही चलने वाली वो खुद भाजपा के झण्डे के नीचे कार्य कर रहे है। 

*इनका कहना है*

1.  आपके द्वारा मामला की जानकारी मिली हैं इस मामले को लेकर मैं अभी बात करती हूँ।

*सोनिया मीणा कलेक्टर अनूपपुर*

2.  भाजपा कार्यकर्ता वैक्सीन सेंटर में जाकर टोकन बांट रहे हैं ऐसा नही हो सकता अगर ऐसा हुआ है तो मैं इस मामले को दिखवाता हूँ।

*ऋषि सिंघई एसडीएम कोतमा*

3.  भाजपा कार्यकर्ताओं की वैक्सीन सेंटर नगर परिषद के द्वारा ड्यूटी नही लगाई गई हैं वो लोग जबरदस्ती वैक्सीन सेंटर में अपनी मर्जी से टोकन बांट रहे हैं मुझे जानकारी मिली थी मैं अभी पूरे मामले को दिखवाता हूँ।

*राजेन्द्र कुशवाहा सीएमओ वनगवां*

4.  इस मामले को लेकर जब भाजपा के जिलाध्यक्ष बृजेश गौतम से बात करना चाहे तो मोबाइल और घंटी जाने के बाद मोबाइल रिसीव नही हुआ

5.  भाजपा कार्यकर्ताओं को बाहर से लोगो को प्रेरित करके वैक्सीन सेंटर भेजना चाहिए वैक्सीन सेंटर के अंदर प्रवेश नही करना चाहिए अगर वो लोग ऐसा कर रहे हैं तो गलत कर रहे है।

*राजेश सिंह जिला मीडिया प्रभारी अनूपपुर*

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget