नशे में धुत्‍त बेटे ने मां की गर्दन में मारा मुक्का, रात भर तड़पती रही सुबह हो गई मौत

नशे में धुत्‍त बेटे ने मां की गर्दन में मारा मुक्का, रात भर तड़पती रही सुबह हो गई मौत 


उमरिया

शराब के नशे में धुत्‍त एक युवक ने अपनी मां की गर्दन में पूरी ताकत से मुक्का मार दिया। रात भर मां दर्द से तड़पती रही और सुबह उसकी मौत हो गई। अनुमान लगाया जा रहा है कि मुक्का मारने की वजह से महिला के गर्दन की हड्डी टूट गई होगी जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि मौत की असली वजह पोस्टमार्टम होने के बाद ही सामने आएगी। घटना उमरिया जिले के पाली थाना अंतर्गत सुंदर दादर के ग्राम खुर्रा टोला की है। यहां रहने वाले त्रिलोक सिंह उर्फ गुड्डा ने अपनी मां पार्वती सिंह पति जवाहर सिंह की हत्या की है।

शराब के नशे में पहुंचा घर: घटना के बारे में जानकारी देते हुए बिरसिंहपुर पाली पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात त्रिलोक सिंह उर्फ गुड्डा नशे की हालत में घर पहुंचा और उसके बाद उसका अपनी मां के साथ विवाद शुरू हो गया। मां ने उसे डांटा और कहा कि वह रोज शराब पीकर क्यों आता है। इसी बात पर त्रिलोक सिंह ने पहले तो अपनी मां के साथ गाली गलौज की और उसे धक्का दे दिया लेकिन बाद में उसने अपनी मां की गर्दन पर पूरी ताकत से मुक्का जड़ दिया, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ी। पार्वती सिंह की गर्दन पर पड़ा यह मुक्का ही उसकी मौत की वजह बना है।

रातभर तड़पती रही: बताया गया है कि अपनी मां की गर्दन पर मुक्का मारने के बाद त्रिलोक सिंह सो गया लेकिन मां दर्द से रातभर तड़पती रही। किसी ने उसे अस्पताल ले जाने की भी कोशिश नहीं की और ना ही इस घटना की सूचना किसी को दी गई। यदि महिला को रात में ही अस्पताल ले जाया जाता तो संभव था उसकी जान बचाई जा सकती थी।

सुबह हुई मौत: 15 घंटे से ज्यादा तड़पने के बाद आखिरकार रविवार की सुबह पार्वती सिंह ने दम तोड़ दिया। महिला की मौत होने के बाद इस घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दे दी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो पाया कि महिला की गर्दन में चोट थी। ऐसा लग रहा था जैसे गर्दन की हड्डी टूट चुकी थी। हालांकि मौत की असली वजह पोस्टमार्टम होने के बाद ही सामने आएगी।

आरोपित गिरफ्तार: घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने आरोपित त्रिलोक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद आरोपित को न्यायालय में पेश किया जाएगा। घटना के संबंध में आसपास के लोगों ने भी पुलिस को जानकारी दी है। लोगों ने बताया कि रात में मां बेटे के बीच विवाद हो रहा था जिसकी आवाजें बाहर तक आ रही थी

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget