पुरानी रंजिश को लेकर घर के सामने मारपीट, थाने में हुआ मामला दर्ज

पुरानी रंजिश को लेकर घर के सामने मारपीट, थाने में हुआ मामला दर्ज


अनूपपुर

ग्राम पंचायत सिवनी थाना जैतहरी जिला अनूपपुर निवासी कमलेश सिंह राठौर ने बताया कि मेरे घर के सामने मिथुन राठौर पिता हेमराज राठौर द्वारा मेरे साथ मारपीट किया गया है।

*यह है मामला*

दिनांक 11 जून 2021 को सायं 5:00 बजे के लगभग मिथुन राठौर का मावेशी कमलेश सिंह राठौर की फसल और रखी हुई अन्य सामान नुकसान कर रहा था जिस मवेशी को हटा लेने की बात कमलेश सिंह द्वारा कहा गया इतने ही बातों को लेकर मिथुन राठौर द्वारा कमलेश सिंह को डंडे से लहूलुहान कर जान से मारने की धमकी सहित गाली गलौज करते हुए घटनास्थल से भाग गया। उक्त घटना पर गांव के निवासी मनु चौधरी एवं जोगिंदर राठौर मौजूदा उपस्थित रहे हैं। कमलेश सिंह राठौर जो कि सुदर्शन टीवी न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर हैं बाबूलाल पिता जगमोहन जो कि अवैध रूप से  आनंद पिता गणेश के नाम से फर्जी नौकरी सोहागपुर क्षेत्र एबीडी अमलाई सबस्टेशन 33 केवी में इलेक्ट्रीशियन पद पर नौकरी कर रहा है जिसका  कंप्लेंट कमलेश सिंह द्वारा पूर्व में किया गया था किंतु शासन की ढुलमुल रवैए के कारण जांच अधर में ही रोक दिया गया यही कारण है एक पत्रकार पर जानलेवा हमला किया गया।

*पुरानी रंजिश बना मारपीट का कारण*

हमलावर मिथुन राठौर पिता हेमराज राठौर फर्जी सर्विस करता बाबूलाल पिता जगमोहन का भतीजा है जो पूर्व रंजीस फर्जी नौकरी की शिकायत की बात को बार-बार विवाद बनाकर लड़ाई का अवसर खोजते रहते हैं और 11 जून को लगभग 6:00 बजे सायं थोड़े से वाद-विवाद में जानलेवा हमला किया है।

*एफ आई आर दर्ज*

जिसकी एफ आई आर जैतहरी थाना में दर्ज करा दिया गया है जैतहरी पुलिस द्वारा 294,506 323 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget