पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष के घिनोने हरकत पर मामला हो दर्ज-कांग्रेस करतार सिंह

पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष के घिनोने हरकत पर मामला हो दर्ज-कांग्रेस करतार सिंह


आदतन अपराध करने के शौकीन है भाजपा नेता मामला ही दर्ज- प्रदीप यादव

अनूपपुर

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष विंध्य विकास प्राधिकरण के पूर्व पदाधिकारी अनिल गुप्ता ने कल अनूपपुर  समाजसेवी ग्रुप में अश्लील फोटो डालकर सोशल मीडिया की मर्यादा को तार तार कर दिया ग्रुप में कई लोगो ने इनकी हरकत को बहुत ही घिनोना करार देते हुए कड़ी आपत्ति दर्ज करवाई हैं उसके बाद इस हरकत को कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने आड़े हाथ लिया और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँचकर मामला दर्ज करने के लिए ज्ञापन दिया वही अनूपपुर निवासी प्रदीप यादव भी थाना कोतवाली अनूपपुर पहुँचकर मामला दर्ज करने की मांग की। इसके पहले भी बिजुरी ग्रुप में इन्होंने ऐसी ही हरकत की थी जिस पर इनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था।

*कांग्रेस ने भी कहा मामला हो दर्ज*

जिला कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष करतार सिंह अपने कांग्रेस के साथियों के साथ पहुँचकर पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन पत्र सौपा गया उस पत्र में यह कहा गया कि दिनांक 09 जून 2021 को भाजपा नेता अनिल कुमार, गुप्ता द्वारा अपने मोबाइल न. 9425180707 से "अनूपपुर समाज सेवी ग्रुप एवं फेड्स ग्रुप " में अश्लील फोटो पोस्ट किया गया, जो कि घोर आपत्तिजनक, निंदनीय एवं कानूनी रूप से अपराध की श्रेणी में आता है। अनिल कुमार गुप्ता अपने आप को सामाजिक राजनैतिक जनप्रतिनिधि कहते हैं, इनके द्वारा सार्वजनिक ग्रुप में कुछ माह पूर्व भी बिजुरी के एक वाट्सअप ग्रुप में भी इसी प्रकार अश्लील फोटो डाली गयी थी. किंतु सत्ता के दबाव में कोई कार्यवाही न होने से ऐसे असमाजिक व्यक्ति का दुस्साहस बढ़ा और इसके द्वारा कल पुनः एक सार्वजनिक ग्रुप में मर्यादा को लांघते हुए अश्लील फोटो पोस्ट की गयी, जिससे इनकी मानसिकता कितनी दूषित है यह दिख रही है। अतः श्रीमान जी से अनुरोध है कि अनिल कुमार गुप्ता पिता स्व. रामकृपाल गुप्ता स्थायी निवासी वार्ड क्र. 08 जैतहरी के विरूद्ध अश्लीलता फैलाने के आरोप में आई.टी. एक्ट एवं अन्य एक्ट के तहत कार्यवाही करने का कष्ट करें ज्ञापन देते समय कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल, संजय सोनी सहित और भी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

*अनूपपुर निवासी ने कहा मामला हो दर्ज*

प्रदीप यादव निवासी अनूपपुर ने थाना अनूपपुर जिला अनूपपुर (म०प्र०) पहुँचकर थानाप्रभारी को ज्ञापन सौपा पत्र के माध्यम से बताया कि सोशल मीडिया के व्हाट्सअप ग्रुप में अनूपपुर समाज सेवी ग्रुप नाम का एक ग्रुप बनाया गया है जिसका में भी सदस्य हूँ मेरे साथ-साथ इस ग्रुप में कुल मिलाकर 77 लगभग के सदस्य हैं।कल दिनांक 09 जून को समय रात्रि 10.30 बजे इस ग्रुप के एक सदस्य अनिल कुमार गुप्ता जिनका मोबाईल नंबर 9425180707 के द्वारा ग्रुप में कामुक्ता प्रदर्शित करने वाली एक अश्लील फोटो को ग्रुप में पोस्ट किया गया देखने में यह पोस्ट काफी अश्लील है उस व्यक्ति का उक्त मोबाईल नंबर के उपयोगकर्ता के द्वारा अश्लील व कामुक सामग्री का व्हाट्सएप्प ग्रुप के माध्यम से प्रदर्शन किया गया है, जो कि उसे व ग्रुप के सदस्यों को बहुत ही घिनौना लग रहा है। इसके पहले भी उक्त व्यक्ति के द्वारा पूर्व में भी थाना बिजुरी अंतर्गत बनाये गये व्हाट्सअप ग्रुप में एक अश्लील फोटो पोस्ट किया गया था जिस पर थाना बिजुरी में अपराध क्रमांक 285 / 2020 सूचना प्रोद्योगिकी (संसोधन) अधिनियम 2000 की धारा 67 (A) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया था और पुनः इसी प्रकार के अपराध की पुनरावृत्ती उक्त व्यक्ति के द्वारा किया जाना उसके आदतन होने का प्रमाण है।अत: महोदय से निवेदन है कि उक्त मोबाईल नंबर 9425180707 के उपयोगकर्ता का पंजीकर्ता उपभोक्ता के विरुद्ध सोशल मीडिया के इलेक्ट्रिानिक माध्यम से कामुक्ता प्रदर्शित करने वाली अश्लील पोस्ट करने के लिये आई०पी०सी० एक्ट की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध करने की कृपा करें।

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget