बिजली विभाग ने भेजा 36 लाख का बिल आंखों के सामने छाया अंधेरा

बिजली विभाग ने भेजा 36 लाख का बिल आंखों के सामने छाया अंधेरा




मंजर भोपाली बोले- मुख्यमंत्री जी लॉकडाउन की वजह से कलम की स्याही सूख चुकी है, 36 लाख कहां से भरें ?

भोपाल

 राजधानी भोपाल में बिजली कंपनी ने शायर मंजर भोपाल को एक माह का 36 लाख 87 हजार रुपए का बिजली बिल भेजा है। इसकी जानकारी खुद शायर ने सोशल मीडिया पर बिल की कॉपी शेयर कर दी है। उन्होंने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हो चुके है। अभी भी इलाज चल रहा है। उनके घर का बिल देखकर उनकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया। यह बिल तब आया है जबकि वह हर महीने समय पर अपना बिजली बिल जमा कर देते है।

शायर मंजर भोपाली का घर वीआईपी रोड पर स्थित है। उन्होंने बताया कि तीन कमरों के मकान में तीन सदस्य ही रहते है। उनको बिजली कंपनी की तरफ से मई माह का बिल 36,86,660 रुपए भेजा। इसको सोशल मीडिया पर पोस्ट पर शायर ने लिखा कि एमपी गजब है, सब से अजब है। इस नारे की सच्चाई ये 36,86, 660 का मेरे घर का एक महीने का बिजली बिल दर्शाता है। माननीय मुख्यमंत्री जी इस तरह का मजाक कोरोना काल में एक शायर के लिए ठीक नहीं है। लॉकडाउन और कोविड की वजह से शायर के कलम की स्याही तक सूख चुकी है, ऐसे में ये 36 लाख रुपए कहां से भरे जाएं‌? ये बिल रिश्तखोरी और भ्रष्टाचारी का खुला दावत नामा है।

इस मामले पर बातचीत में शायर मंजर भोपाली ने कहा कि इस समय प्रदेश के सभी लोग परेशान है। कोरोना के समय में लोगों के बिजली बिल और प्रॉपर्टी टैक्स माफ होना चाहिए। यहां फर्जी बिल भेजे जा रहे है। यह तो एक शायर को भेजा बिल है। ऐसे फर्जी 10 हजार का बिल गरीब को भेजा जाएगा तो वह कैसे भरेंगा। मुख्यमंत्री को ऐसे गलत बिल भेजने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget