पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ हो FIR भाजपा, युवा मोर्चा ने किया पुतला दहन

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ हो FIR भाजपा, युवा मोर्चा ने किया पुतला दहन


*कमलनाथ के खिलाफ भाजपा ग्रामीण मंडल अनूपपुर ने ज्ञापन सौंपते हुए कराया एफ आई आर*

अनूपपुर/चचाई/कोतमा

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष श्री कमलनाथ ने पिछले कुछ दिनों के भीतर जिस प्रकार से देश विरोधी बयान दिए हैं और आगजनी जैसी घटनाओं के लिए अपने लोगों को प्रोत्साहित करने वाला वार्तालाप किया है तथा कोरोना संकट को लेकर समाज में भय का वातावरण बनाने के लिए झूठी बयानबाजी की है, इन सब बातों को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता कमलनाथ के विरुद्ध प्रदेशभर के थानों में एफ आई आर. कराएंगे। 

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों में श्री कमलनाथ ने कुछ गंभीर बयानबाजी की है उन्होंने इंडिया कोविड जैसे शब्दों का इस्तेमाल करके पूरी दुनिया में भारत की बदनामी कराई है। इस प्रकार के बयान देशद्रोह की श्रेणी में आते हैं ।कुछ दिन पूर्व ही कमलनाथ ने अपने विधायकों और अन्य नेताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंस के दौरान किसानों के विषय को लेकर साफ-साफ कहा कि यह आग लगाने का मौका है, आग लगाओ। इसे भी भाजपा ने बहुत गंभीरता से लिया है। यह समाज में दंगे भड़काने की प्रवृत्ति को प्रोत्साहित करने वाली बातचीत थी ।इसे लेकर भी मुकदमे दर्ज कराए जाएंगे ।कोरोना को लेकर जिस प्रकार से कमलनाथ भय का वातावरण बना रहे हैं वह समाज के लिए घातक है ।देश और प्रदेश को बदनाम करने की उनकी साजिश के विरोध मैं भी मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

*कमलनाथ की इन समाज और देश विरोधी हरकतों के खिलाफ*

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा ने कोविड गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि वह 5 से अधिक की संख्या में एफ आई आर कराने नहीं जाएंगे ।इसी प्रकार से पुतला दहन में भी कोविड गाइडलाइन का पूरा पालन करते हुए भाजपा ग्रामीण मंडल अनूपपुर अध्यक्ष सत्यनारायण फूक्कू सोनी, मंडल उपाध्यक्ष सुभाष मिश्रा, मंडल उपाध्यक्ष सियालाल कोल, भाजपा ग्रामीण मंडल मीडिया प्रभारी बृजेंद्र मिश्रा, सरपंच अनिल रौतेल के द्वारा थाना प्रभारी चचाई बीएन प्रजापति को ज्ञापन सौंपते हुए एफ आई आर किए जाने की मांग की।

*पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन कर भाजयुमो ने किया विरोध प्रदर्शन*

*पूर्व मुख्यमंत्री के द्वारा महामारी को भारतीय कोरोना कहना देश का अपमान : सुनील गौतम जिलाध्यक्ष भाजयुमो अनूपपुर*

*कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए केवल पांच लोगों की उपस्थिति में किया गया पुतला दहन*


मध्यप्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार के निर्देशानुसार व अनूपपुर जिलाध्यक्ष श्री सुनील गौतम के नेत्त्तव मे 24 मई को भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने समूचे जिला सहित मण्डलो मे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष भाजयुमो के अनुसार कमलनाथ द्वारा भारत विरोधी मानसिकता रख कर कोरोना महामारी को “भारतीय कोरोना” कहना पूरे देश का अपमान है। अत: इस मानसिकता के खिलाफ 24 मई 2021 को अनूपपुर सहित प्रदेश के प्रत्येक जिले और मंडलो में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के द्वारा कमलनाथ का पुतला दहन किया गया। प्रदेशाध्यक्ष के आदेशानुसार  व जिलाध्यक्ष सुनील गौतम के नेत्त्तव मे  यह विरोध प्रदर्शन कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए पुतला दहन मे केवल पांच कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में ही पुतला दहन किया गया ।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget