अजीबो गरीब घटना साथ-साथ आए थे दुनिया में और एक साथ चले गए

अजीबो गरीब घटना साथ-साथ आए थे दुनिया में और एक साथ चले गए



देश में कोरोना महामारी के कारण कई लोगों ने अपने परिजनों को खो दिया 2 अलग-अलग जुड़वा भाइयों की एक साथ जन्म और एक साथ मौत की हो गई इसको क्या कहेंगे है तो बहुत ही दुखद मगर सच हैं इस तरह अजीबो गरीब घटना घटित हुई।

1.  मेरठ जिले से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां 24 साल की उम्र में जुड़वा भाइयों ने एक साथ ही दुनिया को अलविदा कह दिया. पीड़ित परिजनों ने बताया कि जब एक बीमार होता तो दूसरा भी बीमार हो जाता था. परिजनों के मुताबिक कुछ दिन पहले एक बेटे का एक्सीडेंट हुआ था. इसके कुछ ही देर बाद दूसरे का भी एक्सीडेंट हो गया. वहीं इलाज के दौरान जब एक की मौत हुई, तो दूसरे ने भी दम तोड़ दिया.


2.  वही 24 साल की उम्र में जुड़वा भाइयों ने एक साथ ही दुनिया को अलविदा कह दिया. 10 दिन पहले दोनों में कोविड संक्रमण की पुष्टि हुई थी. जिले के सेंट थॉमस इंग्लिस मीडियम स्कूल के शिक्षक दंपति ग्रेगरी राफेल और सोजा ग्रेगरी का परिवार एक झटके में बिखर गया. कोरोना ने उनके जुड़वां बेटों को उनसे हमेशा के लिए छीन लिया. दरअसल, दस दिन पहले ही दोनों भाई अल्फ्रेड और जोफ्रेड में कोविड संक्रमण की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद उन्हें आनंद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. दोनों भाई इंजीनियर थे. एक हैदराबाद, तो दूसरा बेंगलुरू की कंपनी में कार्यरत थे.

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget