खराब ब्रेड की शिकायत पर बेकरी संचालक ने युवक से की मारपीट मामला दर्ज

खराब ब्रेड की शिकायत पर बेकरी संचालक ने युवक से की मारपीट मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस



शहडोल/धनपुरी

धनपुरी थाना क्षेत्र में फेरी लगाकर  ब्रेड बेचने वाले गरीब युवक के साथ बैकरी संचालक द्वारा मारपीट की गयी । जिसकी शिकायत पीड़ित युवक के द्वारा थाने में दर्ज कराई गई हैं। 

पीड़ित युवक मोहम्माद हसन पिता मोहम्मद हुसैन 22 वर्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए  बताया कि वह  धनपुरी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 15 माइकल चौक में रहता है । परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नही होने के कारण वह रहने पिता की मदद के लिए सायकिल में  फेरी लगाकर थोड़ी बहुत ब्रेड बेचता है । यह ब्रेड वह धनपुरी नम्बर् 1 पुलिया के ठीक बगल में स्थित जैसवाल को बेकरी से लेकर आता है ।

 बीते दिनों कई ग्राहकों से शिकायत मिली  कि ब्रेड के बंद पैकेट के अंदर चीटियां व फफूंद है और ब्रेड खराब है। ग्राहकों की शिकायत के बाद ब्रेड विक्रेता मोहम्मद हसन धनपुरी नम्बर 1 पुलिया के बगल में संचालित उक्त बैकरी संचालक राज के पास पहुंचा । और इसके बारे में  संचालक व उसके पुत्र को जानकारी देते हुए उक्त खराब ब्रेड दिखाई गई । इस बात से बेकरी संचालक व उसका पुत्र दोनों निवासी धनपुरी नंबर 1 आग बबूला हो गए ।और उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की गई । पीड़ित युवक  ने घटना के बाद इसकी शिकायत धनपुरी थाना आकर  की गयी । पुलिस ने आरोपीपर विभिन्न धाराओं के तहत  मामला दर्ज कर  विवेचना शुरू कर दी है। साथ ही पीड़ित का मेडिकल भी कराया गया ।जिसमें उसके कान में चोट होनी पता चला । चूंकि कुछ समय पहले युवक के दोनों कान का ऑपरेशन हुआ था  इसलिए कान में झापड़ मारे जाने से वह दर्द से कराह रहा था  । थाना प्रभारी रत्नबर शुक्ला ने बताया कि घटना बुधवार की सुबह की है ब्रेड विक्रेता युवक की शिकायत पर बेकरी संचालक के पुत्र पर मामला दर्ज कर लिया गया है। 

विदित हो कि  जिले में कई बेकरियों में इसी तरह खराब ब्रेड बेची जा रही है जिसकी जांच करने के लिए विभाग भी हैं लेकिन वह कुंभकरण की नींद में सो रहा है । विभाग इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है ।गनीमत की बात रही कि ब्रेड विक्रेता युवक खुद बैकरी संचालक के पास पहुंचकर खराब ब्रेड की शिकायत कर दी लेकिन जवाबदार इस ओर क्यों ध्यान नहीं  रहे हैं।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget