कालाबाजारी करवाने के लिये अनाज गेहूं सड़ाने की तैयारी में सरकार- मनीष

कालाबाजारी करवाने के लिये अनाज गेहूं सड़ाने की तैयारी में सरकार- मनीष

अनूपपुर/शहडोल


मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक के प्रदेश महामंत्री- मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि,शहड़ोल संभागीय मुख्यालय से मात्र 17 किलोमीटर दूर बुढ़ार रोड विक्रमपुर स्थित हवाई पट्टी में खुले में 20 हजार क्विंटल गेहूं विगत 6 माह से रखा हुआ था,जो समर्थन मूल्य पर सरकार द्वारा किसानों से खरीदा गया गेहूं विगत दिनों पानी गिरने से सड़ रहा है।

दुख और शर्मनाक बात ये है कि,प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह शहड़ोल संभाग के अनूपपुर से हैं,और विगत 6 महीनों में इस सड़क से कई बार गुजरे भी हैं,पर चूंकि प्रशासन को इशारा कुछ और करने का था,इसलिये कुछ हुआ नही या किया नही,नान के जिला मैनेजर का बयान भी गोल मोल है।

मनीष श्रीवास्तव ने कहा कि,पूरे संभाग में सैकड़ो जगहों पर लाखों टन गेहूं खुले में और इसी तरह की खबरें पूरे प्रदेश के लगभग सभी जिलों से आ रही हैं।

मतलब पूरे प्रदेश में लाखों क्विंटल अनाज सरकार,मंत्री,अधिकारियों ने  कालाबजारी के लिए सड़ाने का षडयंत्र रच कर प्लानिंग के साथ ये सब किया है तो अत्यंत शर्मनाक और घटिया कृत्य है,इस कोरोना काल मे गरीबों के मुंह से छीना गया है ये।

मनीष श्रीवास्तव ने कहा कि,आत्मनिर्भरता, मेक इन इंडिया, और लोकल फार वोकल का फर्जी नारा देने वाली देश की सरकार आज देश की सभी तहसीलों और ग्राम पंचायतों में बड़े गोदामों का निर्माण क्यों नही करा सकती.?

- फोटोज प्रदेश के कई जिलों की हैं।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget