पढ़े पूरी खबर विद्यालय के सामने महिला की जलती हुई बॉडी मिलने से मचा हड़कंप


पढ़े पूरी खबर विद्यालय के सामने महिला की जलती हुई बॉडी मिलने से मचा हड़कंप 


*पुलिस और पब्लिक द्वारा बुझाया गया आग फायर ब्रिगेड से आग पर काबू पाने में मिली सफलता*

अनूपपुर/अमरकंटक


अनूपपुर जिले के अमरकण्टक थाना से 100 मीटर की दूरी में हायर सेकेंडरी स्कूल के सामने जलती हुई महिला का शव मिला।जब अमरकण्टक में सुबह लोग टहलने निकले तब महिला के शव में आग लगी हुई थी और कमर के नीचे पूरी तरह से आग में झुलस चुकी थी।जिसके बाद  अमरकण्टक निवासी एडवोकेट पीके दास ने थाने में खबर दी , थाने के कांस्टेबल भगवान दास को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुच कर शव में लगी आग को पानी डाल कर बुझाया गया है जिसके बाद में नगर परिषद की फायर ब्रिगेड बुलाकर आस पास की आग बुझाई गई।महिला का अभी तक पहचान नही हो पाया है । यह घटना लगभग सुबह 4 से 5 के बीच की बताई जा रही है । महिला के कमर से नीचे का हिस्सा पूरी तरह आग में झुलस कर राख हो चुका है ।घटना स्थल थाने से 100 मीटर की दूरी पर है।


*डॉक्टर कि रिपोर्ट के बाद होगी आगे कि कार्यवाही*

अमरकंटक पुलिस के एसआई द्वारा बताया गया कि सूचना मिलते ही आग पर काबू पाने हेतु प्रयास किया गया और संबंधित परिस्थिति को संभाला गया अब आगे की कार्यवाही डॉक्टर के रिपोर्ट मिलने के बाद ही हो पाएगी कि कारण क्या है।

*एडवोकेट पी.के.दास की बुद्धिमानी*

एडवोकेट पीके दास ने मौके पर ही जब घटना को देखा तो पुलिस को इंफॉर्मेशन देते हुए आग पर काबू पाने हेतु प्रयास में जुट गए और पुलिस विभाग के टीम भगवानदास राठौर के साथ महिला के शव को तत्काल पानी डालकर बुझाते हुए दोनों ही काम  एक पुलिस को तत्काल सूचना देना और दूसरा पानी की व्यवस्था कर आग को बुझाने का प्रयास कर बुद्धिमानी का कार्य किया।

*नहीं हो पाई है महिला कि पहचान*

पुलिस को घटना कि सूचना प्राप्त होते ही तत्काल जांच में जुट गई है परंतु अभी तक महिला की कोई पहचान नहीं हो पाई है साथ ही आम लोगों से पूछ जांच करने पर भी अभी तक किसी तरह से सुराग नहीं मिल पाया है।

*आग लगने से लोगों में दहसत का माहौल*

अज्ञात कारणों से आग लगने और महिला की पहचान ना हो पाने के कारण आम लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है दूसरी तरफ स्कूल के सामने यह घटना होने के बाद लोगों में यह दहशत बन चुका है कि ऐसी घटना कहीं उनके बच्चे या किसी विद्यार्थी के साथ ना हो।


*इनका कहना है*

पुलिस जांच में जुट चुकी है जैसे ही कोई बात सामने आती है आपको बताया  जाएगा और अभी डॉक्टर कि रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कि कार्यवाही हो पाएगी महिला कि कोई पहचान नहीं हो पाई है ना ही कारण पता चला है।

अमरकंटक पुलिस

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget