देश की सरकार कोरोना काल में चुनावों से ज्यादा जनता के स्वास्थ्य की व्यवस्था में गंभीर हो- मनीष

देश की सरकार कोरोना काल में चुनावों से ज्यादा जनता के स्वास्थ्य की व्यवस्था में गंभीर हो- मनीष 



मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री-मनीष श्रीवास्तव ने कहा कि,देश भर के अस्पतालों में बेड और वेंटिलेटर की कमी को दूर करने के लिए रेलवे द्वारा बनाये गए हजारों आईशोलेशन ट्रेनों को क्या इतिहास के लिये बनाया गया है.?

देश के सबसे बड़े सरकारी उद्योग रेलवे ने करोड़ों की लागत से हजारों आईशोलेशन वार्ड की ट्रेनें बनाई हैं,जो खड़ी खड़ी धूल खा रही हैं।

रेलवे के इन आईशोलेशन ट्रेनों को हर जिला मुख्यालय के रेलवे स्टेशनों में क्यों नही लाया जा रहा है.?

उन्होंने कहा कि,देश के प्रधानमंत्री जी को अब इस ओर तुरन्त काम करना चाहिये, क्योकि PM केयर फंड से फंड की कोई कमी देश मे नही है। आवश्यकता है देश मे कोरोना की आपदा से निपटने के लिये जरूरत से भी ज्यादा करने की,जिससे अस्पतालों में बेड,ऑक्सीजन,वेंटिलेटर, इंजेक्शन,वैक्सीन की जरूरतों को तत्काल खत्म किया जाय और देश में कोरोना मरीजों के मौत को रोक जा सके।

जिससे देश की जनता को इस डर और दहशत के माहौल से निकाल कर सामान्य और सुगम जीवन देना देश प्रदेश की सरकारों और प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्त्रियों की महती जिम्मेदारी होती है,चुनाव रोके और टाले जा सकते हैं,कोरोना से हो रही मौतों को नही।

उन्होंने कहा कि,देश की सरकार ने चुनाव आयोग की मदद से 5 राज्यों के चुनावों और उप चुनावों में देश की जनता की जान माल के साथ खुला खेल खेला है। देश का दुर्भाग्य है जो कोरोना काल के इस आपदा के समय देश मे ऐसी जनविरोधी भाजपाई सरकार है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget