घर में लगी आग लाखों का हुआ नुकसान पूरा सामान जलकर खाक

घर में लगी आग लाखों का हुआ नुकसान पूरा सामान जलकर खाक


अनूपपुर/भालूमाड़ा


जिले के भालूमाडा थाना अन्तर्गत ग्राम पंचायत हरद के छलका टोला स्थित निवासी प्रेमलाल कोल  के घर में अचानक आग लग जाने के कारण घर का पूरा सामान जलकर खाक हो गया। सूत्रों की माने तो घर के पास महुआ के पेड़ के नीचे आग जल रहा था जिसकी चिंगारी घर में पहुंचने के बाद चिंगारी आग का रूप ले लिया जिसके चलते पूरे घर और बाड़ी में आग लग गया।

लाखों का सामान हुआ खाक - गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले प्रेमलाल कोल के घर में आग लगने से लाखों का सामान खाक हो गया जिसमें घर में रखे महीने भर का राशन कपड़े लकड़ी सीट घर सहित  पूरी तरह जलकर खाक हो गया सूत्रों की माने तो घर में रखे अनुमानित लागत एक लाख से ऊपर का सामान जलकर राख हो चुका है।

फायर ब्रिगेड पहुंच पाई आग में काबू - छलका टोला निवासी प्रेम लाल के घर पर आग लगने लगने की सूचना भारत ग्राम पंचायत के सरपंच सुरेन्द्र  सिंह के द्वारा पसान नगर पालिका स्थित फायर ब्रिगेड को दिया गया घटनास्थल पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड कड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पाया

विधायक प्रतिनिधि पहुंचे घटनास्थल पर - खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री बिशाहूलाल सिंह के विधायक प्रतिनिधि उदय प्रताप सिंह वह हरद ग्राम पंचायत के सरपंच सुरेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया गया।

गौरतलब है कि छलका टोला निवासी प्रेमलाल कोल अपने बच्चे की शादी के लिए घर में सामान एकत्रित कर रखा हुआ था आग लग जाने के कारण गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले प्रेम लाल के परिवार के घर पर आग लग जाने के कारण मातम पसरा हुआ है

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget