जज को गाड़ी से कुचलकर मारने का प्रयास, पुलिस ने दर्ज किया मामला

 *जज को गाड़ी से कुचलकर मारने का प्रयास, पुलिस ने दर्ज किया मामला*

*


ग्वालियर*


ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट कॉलोनी में जज को अज्ञात बदमाशों ने जान से मारने की कोशिश की, घर के बाहर टहल रहे एक जज को स्कॉर्पियो सवार 6 बदमाशों ने गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया, इस घटना में जज घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट और डकैती के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

शहर में अपराधियों के हौंसले किस कदर बुलंद हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कई बदमाशों ने जज को गाड़ी से कुचलकरक जान से सामने की कोशिश की. घर के बाहर टहल रहे एक न्यायाधीश को स्कॉर्पियो सवार आधा दर्जन बदमाशों ने गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया, बदमाशों ने उनकी सोने की चेन लूट ली. इसके बाद बदमाशों ने उन्हें चाकू मारे और रायफल के बटों से पीट दिया और पीटकर वह से भाग निकले. घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट कॉलोनी की है. घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायल न्यायाधीश को उपचार के लिए भर्ती कराया, वहीं पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट और डकैती के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

*जज को गाड़ी से कुचलकर मारने का प्रयास, पुलिस ने किया मामला*

दरसअल थाटीपुर थाना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट कॉलोनी निवासी सचिन जैन न्यायाधीश है और बीती रात वह अपने साथी राम मनोहर दांगी के साथ खाना खाकर टहल रहे थे, तभी वह कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे कि सफेद कलर की एक स्कॉर्पियों आते दिखाई दी, जिसे देखकर न्यायाधीश और उनके साथी पास पड़ी गिट्टियों पर चढ़कर खुद को चपेट में आने से बचाया, जब उन्होंने स्कार्पियो सवारों को गति तेज होने का उलाहना दिया तो वे अपने वाहन से उतर आए और उन्हें पकड़कर उनके गले से सोने की दो तोला वजनी चेन लूट ली, उसके बाद न्यायाधीश को जमीन पर पटककर पीटना शुरू कर दिया.तभी एक बदमाश ने उनको चाकू मारा जो चेहरे पर लगा और अन्य बदमाशों ने रायफल के बटों से पीटा, बदमाशों के तेवर देखकर उनके साथी दांगी मदद मांगने के लिए कॉलोनी की तरफ भागे और शोर मचाकर मदद मांगी. तभी मदद के लिए लोग पर पहुंच गए और सभी 5 हमलावर आरोपी अपने वाहन से बैठकर भाग निकले।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget